ड्रग्स केसः NCB की हिरासत में आर्यन से जुड़ी पल-पल की अपडेट ले रहे हैं शाहरुख, बेटे से मिलने ऑफिस पहुंची गौरी

10/3/2021 2:13:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स केस में सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद से काफी हलचल मच गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही ड्रग्स पार्टी में छापेमारी की, जिसमें किंग खान के बेटे भी शामिल थे। अब एनसीबी बीती रात से आर्यन से पूछताछ कर रही है। सूत्र के मुताबिक शाहरुख के बेटे ने टीम के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल ली है। वहीं खबर है कि बेटे के इस मुसीबत के समय पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान उनके टच में हैं। हालांकि गौरी इस मामले में एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं।


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शाहरुख खान एनसीबी के अधिकारियों के संपर्क में हैं और उनसे सिचुएशन की हर मिनट अपडेट ले रहे हैं।


वहीं खबर सामने आई है कि आर्यन की मां बेटे से मिलने एनसीबी ऑफिस पहुंच गई हैं। 

 


वहीं परिवार के एक करीबी सूत्र ने बताया, "इस बात में बहुत कम संभावना है कि शाहरुख बाहर आकर कोई बयान देंगे। एनसीबी के अधिकारियों के बयान देने के बाद बहुत सारे कानूनी विकल्प हैं, जिनका वे रुख कर सकते हैं। वहीं गौरी खान बेटे के लिए काफी परेशान और बेचैन है। वह इंटीरियर डिजाइनिंग से जुड़े अपने वर्क प्रोजेक्ट के लिए आने वाले दिनों में वो विदेश जाने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने अपने काम को भी होल्ड कर दिया है।"

 

Content Writer

suman prajapati