2018 की शुरुआत होते ही शाहरुख ने दी अपनी फिल्म के निर्देशक को ऐसी धमकी!

1/1/2018 11:45:33 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म में एक बौने की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस किस्म का रोल शाहरुख के लिए बिलकुल नया है। फिल्म की शूटिंग काफी समय से चल रही है। डायरेक्टर आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

PunjabKesari

फिल्म के बारे में इतनी जानकारी के बाद भी एक चीज है जो अभी तक किसी को नहीं पता। वो है इस फिल्म का नाम। ऐसा इसलिए क्योंकि आनंद एल राय ने अपनी इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल ही नहीं किया। हाल ही में अब SRK बहुत टेंशन में हैं। इसी टेंशन में उन्होंने साल 2017 के आखिरी दिन फिल्म से जुड़े कई मुख्य लोगों का ट्विटर खड़खड़ाते हुए इस फिल्म के टाइटल के बारे में अपनी बेचैनी जाहिर की। शाहरुख के इन ट्वीट्स में उनका चुटीला अंदाज हमेशा की ही तरह जाहिर था।

PunjabKesari

मुंबई: बता दें कि सबसे पहले तो उन्होंने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आनंद सर, टाइटल कब अनाउन्स करना है? या 2018 में भी गालियां खानी हैं? यानी टाइटल जानने के लिए शाहरुख ने आनंद एक राय को धमकी भी दे डाली! इसके बाद शाहरुख ने कैटरीना की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, सिंगल माइंडेड कैटरीना आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल के इंतजार में।

PunjabKesari

इस प्यारी सी तस्वीर से वो आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं देती हुई।  फिर आई बारी शाहरुख की अगली हीरोइन यानी हाल ही में 'सिंगल' से 'मैरिड' हुईं अनुष्का शर्मा की. शाहरुख ने अनुष्का की फोटो के साथ लिखा, "पूरी तरह से अनसिंगल अनुष्का सभी को नए साल की बधाई देते हुए, जब वो आनंद एल राय की फिल्म के टाइटल के इंतजार में है। इसके बाद आखिर में शाहरुख ने अपनी भी एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा कि "फिल्म की हीरोइनों के साथ मैं भी बहुत बेसब्री से इस फिल्म के टाइटल का इंतजार कर रहा हूं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News