Shahrukh ने ''पठान'' में कैमियों के लिए Salman का किया शुक्रिया, कहा- फिल्म को शानदार...''

1/31/2023 12:10:15 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार की बात हो तो सबसे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिया जाता है। दोनों की जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। फिल्म 'पठान' (Pathaan)  में दोनों सुपरस्टार का जलवा देखने को भी मिला है। शाहरुख की इस फिल्म में सलमान के कैमियों ने थिएटर में मानों गर्दा उड़ा दिया। 'पठान' में सलमान के इस धमाके की हर तरफ खूब चर्चा भी हो रही है। वहीं, अब शाहरुख ने भाईजान को लेकर बड़ी बात कही है। 

 

शाहरुख ने सलमान को कहा थैंक्यू
बीते दिन शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की सक्सेस को लेकर एक मीडिया इंट्रेक्शन रखा था। जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट शामिल हुई थी। इस दौरान शाहरुख ने पठान को खुलकर चर्चा की और फिल्म में सलमान खान के कैमियो को लेकर उन्हें शुक्रिया अदा किया। इस इवेंट के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शाहरुख खान कह रहे हैं कि- "एक पर्सन यहां नहीं है, जिसे हम सब बेहद प्यार करते हैं। भाई यहां नहीं, लेकिन थैंक्यू सलमान इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए, पठान में मुझे एक डायलॉग और पसंद आता है कि पेन किलर है च्यूंइगं नहीं। ये वाकई काफी शानदार है।"  

टाइगर 3 में दिखेगा शाहरुख का कैमियो
गौरतलब है कि, पठान में सलमान खान के 20 मिनट के कैमियों ने धमाल मचा दिया है। हर तरफ भाईजान की इस परफॉर्मेंस की तारीफ की जा रही है। पठान नें सलमान की टाइगर के रूप में एंट्री देख फैंस क्रेजी नजर आए। वहीं, फिल्म में ये भी खुलासा हुआ कि सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर में अब किंग खान का जलवा देखने को मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News