'जीरो' के ट्रेलर लॉन्चिंग पर दीपिका-रणवीर की शादी पर बोले किंग खान, कहा-वो जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे

11/3/2018 6:06:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर लांच हो गया है। फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना भी मौजूद थीं। 

ट्रेलर लॉन्च के दौरान उनसे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में सवाल किया। इसके जवाब देते हुए किंग खान ने कहा कि हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना। उनकी शादी होगी, वो जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करनी चाहिए?

वहीं शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा कि मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं। उनकी खुशियों की कामना करता हूं। मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह एक्ट्रेसेस की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं। जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई। इसके बाद मेरे साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेस की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं। 

बता दें कि दीपिका ने 2007 में शाहरुख के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म को फराह खान डायरेक्ट किया था।

यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और दीपिका का करियर चल पड़ा था। तब से दीपिका शाहरुख खान को बहुत मानती हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका शाहरुख के साथ 'बिल्लू', 'हैप्पी न्यू इयर' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम कर चुकी हैं। 

Neha