रिलीज से पहले ही विदेशों में बजा Shahrukh की ''Pathaan'' का डंका, एडवांस बुकिंग ने तोड़े रिकॉर्ड

1/16/2023 2:59:58 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख (Shah Rukh Khan)  खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'पठान' (Pathaan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस किंग खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच पठान ने रिलीज से पहले ही अपना बोलबाला कर लिया है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली पठान की एकवांस बुकिंग शुरु हो गई है। जिसके आंकड़े जानकर कर आप सन्न रह जाएंगे।

फिल्म 'पठान' के लिए हुई एडवांस बुकिंग 
सुपरस्टार शाहरुख खान के दीवाने सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं। ऐसे में उनकी फिल्म पठान को लेकर अगल ही क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज से पहले ही फिल्म की एडवांस बुकिंग ने झंड़े गाड़ दिए हैं। भारत में तो फिल्म के एडवांस बुकिंग हो ही रही है लेकिन विदेशों में पठान की टिकटों की एडवांस बुकिंग की रफ्तार काफी तेजी हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी और संयुक्त अरब अमीरात में धड़ल्ले से टिकटों की ब्रिकी हुई है। 

अकेले जर्मनी में बिके 9000 टिकटें
जिसमें से अकेले जर्मनी में 9000 एडवांस टिकटों की बिक्री हुई है। वहीं फर्स्ट डे शो के लिए 4500 टिकटे बिकी हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया में एडवांस में 3000 से ज्यादा टिकटों को बुक किया जा चुका है। यूएई में 3500 टिकटो की एडवांस बुकिंग हुई है। 

25 जनवरी को रिलीज होगी पठान 
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान वर्ल्डवाइड 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। 5 साल के वनवास के बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। एडवांस बुकिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म वर्ल्ड वाइड अच्छा कलेक्शन कर सकती है। 

 

Content Editor

kahkasha