फिल्म ''जवान'' से शाहरुख खान का ''नॉट रमैया वस्तावैया'' धमाल मचाने के लिए तैयार, कल जारी होगा पूरा गाना

8/28/2023 4:09:09 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख खान ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान के अपकमिंग गीत 'नॉट रमैया वस्तावैया' का एक टीज़र साझा करके अपने प्रशंसकों को सरप्राइज किया था। अब, बिना किसी देरी के मेर्कस फिल्म के तीसरे गाने की एडिशनल झलकियां जारी करने और दर्शकों को सुपर एक्साइट करने के लिए तैयार है।

जवान का ये ब्रैंड न्यू सॉन्ग कल पूरा रिलीज कर दिया जाएगा। 'जिंदा बंदा' एक हाई-एनर्जी सेलिब्रेशन सॉन्ग और एक दिल छू लेने वाले रोमाटिंग गाने 'चलेया' के साथ दर्शकों का एंटरटेन करने के बाद अब फिल्म जवान से 'नॉट रमैया वस्तावैया'गाना डांस फ्लोर्स पर आग लगाने आ रहा है।

टीज़र में शाहरुख खान की धमाकेदार एनर्जी दिखाई गई, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों को बढ़ा दिया है। 'नॉट रमैया वस्तावैया' के टीज़र में शाहरुख के मजेदार अंदाज के साथ एक माहौल सेट करने के बाद, निर्माताओं ने अब ट्रैक से एक एक्सटेंडेड वीडियो पोस्ट की हैं। ये दर्शकों को हर तरह के फ्लेवर्स की झलक देता है। ऐसे में नए कंटेंट और पोस्टर के साथ दर्शकों और प्रशंसकों के उत्साह को बढ़ाते रहने का वादा करते हुए, मेकर्स फिल्म का ये नया गाना कल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है! 

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News