'झूमे जो पठान' सॉन्ग पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्रों और टीचर्स ने किया डांस तो शाहरुख खान बोले- 'कितना भाग्यशाली होता जब..

2/22/2023 5:24:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 जनवरी को रिलीज हुई सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं कमाई के मामले में भी पठान ने सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। न सिर्फ फिल्म, बल्कि इसके गानों पर भी फैंस खूब झूमे। फिल्म का गाना झूमे जो पठान आज भी लोगों की बड़ी पसंद बना हुआ है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शाहरुख की फिल्म के पठान गाने पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स और टीचर्स मिलकर झूमते नजर आए। इस वीडियो को देखने के बाद किंग खान ने अपना रिएक्शन दिया है।


इस वीडियो को दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज के डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स ने शेयर किया है, जिसमें टीचर्स और स्टूडेंट्स झूमे जो पठान गाने पर शाहरुख खान का हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं।

 

इस वीडियो पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र शाहरुख खान ने रिएक्शन देते हुए लिखा, "कितना भाग्यशाली होता है जब हमारे पास मौजूद टीचर्स और प्रोफेसर हैं, जो हमें पढ़ा सकते हैं और हमारे साथ मस्ती भी कर सकते हैं।एड्यूकेशनल रॉकस्टार हैं सभी।"

 

 

वहीं, शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म की बात करें एक्टर एटली द्वारा निर्देशित फिल्म जवान में नजर आएंगे। इसके अलावा वे इन दिनों डंकी की शूटिंग में बिजी हैं।
 

Content Writer

suman prajapati