''दिलवाले'' शाहरुख की दरियादिली:कोरोना वॉरियर्स को डोनेट की 2 हजार पीपीई किट्स,छत्तीसगढ़ के मंत्री ने जताया आभार

10/24/2020 9:03:45 AM

मुंबई: डेडली कोरोना वायरस  का कहर हर दिन बढ़ता ही जा रहा है।  लाखों लोग इस खतरनाक महामारी का शिकार हो चुके हैं। इस वायरस से न केवल शारीरिक पर ही नहीं बल्कि आर्थिक स्थिती में भी मारा है। लेकिन देश की कई बड़ी हस्तियों समेत कई स्टार्स समय-समय पर कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोरोना वायरस से जंग लड़ने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान की पूरी मदद कर रहे हैं।

 शाहरुख अब तक आर्थिक रूप से और जरूरत का सामान मुहैया करवाकर कई लोगों की मदद कर चुके हैं। हाल ही में शाहरुख ने छत्तीसगढ़ में कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। दिग्गज एक्टर ने राज्य के कोरोना वॉरियर्स को 2000 पीपीई किट्स अपने एनजीओ मीर फाउंडेशन की ओर से मुहैया करवाई हैं। शाहरुख की इस मदद पर छत्तीसगढ़ सरकार के कैबिनेट मंत्री टीएस सिंह देव ने आभार जाहिर किया।

 

मंत्री टीएस सिंह देव ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर स्वास्थ्य निदेशालय एक पत्र शेयर किया। इस पत्र में मीर फाउंडेशन की ओर से राज्य सरकार के कोरोना वॉरियर्स को पीपीई किट्स डोनेट करने की जानाकरी दी है। इस पत्र के साथ टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट नें शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है। 

 

 टीएस सिंह देव ने अपने ट्वीट में लिखा- 'मैं शाहरुख खान और मीर फाउंडेशन का दिल से आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने अग्रिम पंक्ति में रहकर लड़ रहे कोविड वॉरियर्स की सुरक्षा के लिए पीपीई किट्स मुहैया करवाये हैं।' इसके अलावा टीएस सिंह देव ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे का भी आभार जताया, जिन्होंने शाहरुख खान को कोविड वॉरियर्स की परेशानी के बारे में बताया था। 

 

शाहरुख ने दी प्रतिक्रिया

वहीं शाहरुख ने भी टीएस सिंह देव के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'सर, हम अपनी क्षमता के हिसाब से अपने भाई और बहनों को इस मुश्किल समय से उबरने में मदद करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। आपको इसके लिए बहुत शुभकामनाएं।' 

Smita Sharma