बेटे आर्यन की जमानत के बाद वायरल तस्वीरों में कमजोर दिखे शाहरुख, वकील बोले- ''उन्होंने कई दिनों से खाना नहीं खाया, सिर्फ कॉफी पर..

10/29/2021 11:07:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आखिरकार, 25 दिन बाद सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में जमानत मिल ही गई। वह 8 अक्टूबर से लगातार आर्थर रोड जेल में बंद है, लेकिन अब जमानत के बाद जल्द ही आज या कल शनिवार तक आर्यन जेल से रिहा हो जाएंगे। बेटे को कोर्ट से राहत मिलने से उनके पेरेंट्स शाहरुख-गौरी बेहद खुश हैं। फैंस मन्नत के बाहर खूब जश्न मना रहे हैं।

 


वहीं बेटे की जमनात के बाद शाहरुख खान ने आर्यन का केस लड़ रहे वकीलों और टीम के साथ भी मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। किंग खान की ये तस्वीर देख बहुत से फैंस को अहसास हुआ कि शाहरुख काफी कमजोर दिख रहे हैं। 

 


वहीं आर्यन के वकील मुकुल रहतोगी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख और गौरी के लिए यह समय बेहद कठिन रहा है।शाहरुख ने अपने सारे प्रोफेशनल काम को छोड़कर पूरी जान सिर्फ आर्यन को बाहर निकालने में लगा दी। उन्होंने काफी समय से अच्छे से खाना नहीं खाया और सिर्फ कॉफी पर कॉफी पी रहे थे'। 

 

उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि शाहरुख के स्वास्थ्य पर इस घटना का काफी असर पड़ा है। शाहरुख साउथ मुंबई के ट्राइडेंट होटल में रह रहे थे जहां मुकुल रहतोगी भी थे। बता दें, 2 अक्टूबर से ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान के साथ उनके दोनों दोस्तो मुनमुन धमेचा और अरबाज खान को भी जमानत मिल गई है।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News