Video: शाहरुख़ ने किया राजकुमार राव को किस, बोले "बिकी प्लीज"

11/10/2019 6:41:51 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर राजकुमार राव बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान के बड़े फैन हैं। उन्होंने अक्सर फिल्मों में उनके तौर-तरीकों की नकल भी की है। दोनों स्टार्स का हाल ही में मिलना हुआ, जहां शाहरुख़ ने राजकुमार राव स्टारर हिट फिल्म 'स्त्री' का डायलॉग सुनाया। यहां तक ​​कि उन्होंने राजकुमार को एक किस भी किया। अपनी मीटिंग से एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए, राजकुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “बचपन से ही मैं उनके डायलॉग्स को कह रहा हूं। इस बार जब उन्होंने मेरे डायलॉग्स कहा, तो क्या अद्भुत अहसास हुआ। आप जैसा कोई नहीं है आपने मुझे एक्टर बनने के लिए इंस्पायर किया है। मैं आपका अब तक का सबसे बड़ा फैन हूं।"

PunjabKesari, Rajkumar Rao Images

स्त्री के डायरेक्टर अमर कौशिक ने वीडियो पर तुरंत ही रिएक्शन दिया। राजकुमार के को स्टार अभिषेक बनर्जी ने भी कमेंट किया और लिखा, "भैया प्लीज" और कुछ दिल इमोजी और स्माइलीज पोस्ट की।

PunjabKesari, Rajkumar Rao Images

शाहरुख के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने हाल ही में एक चैट शो में उनको अपना इंस्पिरेशन कहा था। 

View this post on Instagram

Since childhood I’ve been saying his dialogues. What a wonderful feeling when he decides to say my dialogue this time. There’s is no one like you @iamsrk sir. You’ve inspired me to become an actor. Biggest fan ever. ❤️❤️❤️ #Stree

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on

उन्होंने SRK के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी भावुक होकर कहा था: “मैं महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था और मैंने सुना कि शाहरुख सर भी वहां शूटिंग कर रहे हैं। इसलिए मैंने सोचा कि यह मौका है, जब मैं उनसे मिलने जा सकूं। मैंने उन्हें एक मैसेज भेजा मुझे नहीं लगता था कि वह मुझे जानते हैं, लेकिन, उन्होंने मुझे अपने ट्रेलर में बुलाया।  उन्हें मेरी पूरी जानकारी थी! उन्होंने मुझे खास महसूस कराया। मैं पहले से ही उनका फैन था, लेकिन उस दिन मैं शायद उनका सबसे बड़ा फैन हो गया था।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News