Video: एक दिन बाद शाहरुख ने फैंस को दी नए साल की शुभकामनाएं, बोले- 2021 में बड़े पर्दे पर मिलेंगे

1/2/2021 4:17:59 PM

मुंबई. साल 2021 की शुरूआत हो चुकी है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स ने भी धूमधाम से नए साल का स्वागत किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट्स शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी। वहीं एक्टर शाहरुख खान ने कल अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं नही दी। एक्टर ने आज वीडियो शेयर कर फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। 

PunjabKesari
वीडियो में शाहरुख नाइट सूट में नजर आ रहे हैं। एक्टर वीडियो में कह रहे हैं- 'साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है, मैं मानता हूं कि जब कोई अपनी जिंदगी में बहुत नीचे गिर जाता है तो उसके पास एक ही रास्ता होता है और वो है ऊपर उठना। 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत सारी खुशियां लेकर आए। शाहरुख ने आगे कहा- '2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा दोस्तों और परिवार के साथ आता है। मैं अपने फैंस से कहना चाहता हूं कि मुझे लम्बे-लम्बे न्यू ईयर मेसेज ना भेजें। बस हैप्पी न्यू ईयर लिख दें मैं उसमें ही खुश हूं।  मैंने इस वीडियो को खुद बनाया है क्योंकि मेरी टीम यहां नहीं है। आप सभी को प्यार और मैं आपसे 2021 में बड़े पर्दे पर मिलूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

काम की बात करें तो शाहरुख बहुत जल्द फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News