'प्लीज मुझे साइन कर लो, टाइम से शूट पर आऊंगा' शाहरुख ने आलिया से मांगा काम तो एक्ट्रेस ने दिया ये जव

7/4/2021 3:19:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपकमिंग फिल्म 'डार्लिंग' की शूटिंग शुरू कर दी है । फिल्म में उनके साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस प्रोड्यूसर के तौर पर भी डेब्यू कर रही हैं।

PunjabKesari

शनिवार को आलिया ने फिल्म के सेट से अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। आलिया ने अपनी पोस्ट में लिखा था-'डॉर्लिंग्स के शूट का पहला दिन। यह निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म है, लेकिन मैं हमेशा पहले एक अभिनेत्री रहूंगी। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों होता है लेकिन कोई भी नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मुझे बहुत घबराहट होती है।'

 

वहीं आलिया के इस पोस्ट को देख इंडस्ट्री के किंग खान ने ट्वीट कर प्रोड्यूसर बनीं एक्ट्रेस से उन्हें साइन करने की बात कही है। किंग खान का ये ट्वीट देख आलिया ने भी अपने प्यारे जवाब से फैंस का दिल जीता है। शाहरुख ने आलिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज अपने अगले होम प्रोडक्शन के लिए मुझे साइन कर लो। मैं शूटिंग के लिए टाइम पर आऊंगा और बहुत प्रोफेशनल रहूंगा....वादा।'

PunjabKesari

शाहरुख के इस मजेदार ट्वीट पर आलिया भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा-'हाहाहहा.... मैं इससे ज्यादा और कुछ मांग ही नहीं सकती थी... डील डन, आपको साइन कर लिया। मेरे पसंदीदा को ढेर सारा प्यार।' आलिया भट्ट के इस जवाब को न सिर्फ आलिया भट्ट बल्कि शाहरुख खान के फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म डार्लिंग को शाहरुख खान के बैनर रेड चिलीज के साथ मिलकर आलिया भट्ट को-प्रोड्यूस कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं।  इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News