वर्चुअल मीट में शाहरुख ने जाना एसिड अटैक पीड़ितों का हाल, प्रेग्नेंट महिलाओं से बच्चों के नाम रखने का किया वादा

4/3/2021 11:00:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान रील लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफ में भी अपनी नेकदिली के लिए जाने जाते हैं। इस बात से सभी वाकिफ हैं कि वह मीर फाउंडेशन के साथ जुड़े हैं, जहां वो एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए हमेशा कुछ नया करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर के मीर फाउंडेशन ने एक वर्चुअल मीट का आयोजन किया, जिसमें एक्टर ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बातचीत की और एसिड़ पीड़ितों से उनके हेल्थ अपडेट की जानकारी भी ली।

 

मीर फाउंडेशन ने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख का एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग खान ने पहले  एक-एक एसिड पीड़ित महिला से बात कर उनका हाल जाना। फिर अपनी मां के बारे में बात की और उनके साथ की यादों को ताजा किया। साथ ही एक्टर ने मां बनने वाली महिलाओं से उनके बच्चों के नाम रखने का वादा किया।  

 

शाहरुख खान से मां बनने वाली महिलाओं में से एक ने कहा कि वह उन्हें 2-3 नाम भेज रही हैं और वह चुनकर एक नाम बता दें। इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'हां, मैं बहुत अच्छे नाम रखता हूं। इसलिए प्लीज मुझे नाम भेजें।' एक्टर ने कहा, 'इस वक्त मेरे पास कोई काम नहीं है इसलिए मैं बच्‍चों के नाम रखूंगा।'


शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन के वीडियो के री-पोस्ट करते हुए लिखा, 'इन प्यारी महिलाओं से मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। परिवार के एक छोटे से हिस्से को एक साथ लाने और चैट करने के लिए मेरी टीम को बहुत प्यार। जब तक हम फिर से नहीं मिलते तब तक सुरक्षित रहें, आप सभी को प्यार।' शाहरुख का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे तेज़ी से लाइक कर रहे हैं। 


शाहरुख के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ देखा गया था। इसके अलावा एक्टर अब जल्द ही अपमकिंग फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Content Writer

suman prajapati