बेटे को लिप Kiss करने पर ट्रोल हुए शाहरुख, यूजर्स बोले-ये कैसा Love

6/6/2019 11:11:19 AM

मुंबई: कल पूरे देश सहित कई अन्य देशों में भी ईद का त्योहार बहुत ही धूमधाम के साथ मनाया गया। वहीं, दूसरी और बॉलीवुड सेलेब्स भी ईद की मुबारकबाद देने में पीछे नहीं रहे। स्टार्स ने सोशल मीडिया पर फैंस को ईद मुबारक दी।

बॉलीवुड के किंग खान हर साल ईद पर अपने घर से फैंस को विश करने आते हैं। इस साल भी ईद पर शाहरुख ने अपने घर की बालकनी से फैंस को ईद की मुबारकबाद दी।

हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस दौरान उनके छोटे बेटे अबराम खान भी उनके साथ नजर आए। लेकिन इन तस्वीरों के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

दरअसल, बालकनी में शाहरुख ने बेटे को गोद में उठा कर फैंस का अभिवादन किया, जिसके बाद कुछ तस्वीरों में वो अपने छोटे बेटे को लिप किस करते नजर आए रहे हैं। हालांकि, किसी भी पिता और बेटे के लिए ये शायद नॉर्मल बात है, लेकिन यूजर्स को ये बात कुछ सही नहीं लगी और उन्होंने इस बात के लिए शाहरुख और अबराम को ट्रोल कर दिया। 

एक यूजर ने लिखा, 'ये कैसा लव है? मतलब कुछ भी, शादी से पहले बच्चे हो रहे हैं, ये सब हो रहा है। ये सब हमारे भारतीय संस्कार नहीं हैं। वहीं, दूसरे ने कहा कि ये काफी अजीब है। हालांकि, कुछ यूजर्स इस फोटो की तारीफ करते हुए इसे कॉमन बता रहे हैं। एक यूजर ने इस फोटो के लिए लिखा कि इसमें कुछ भी अजीब नहीं है। पैरेंट्स और बच्चों के लिए ये नॉर्मल है। जो लोग खुद अटपटे हैं, वो ही इसे समझते हैं।

लुक की बात करें तो ईद के मौके पर शाहरुख व्हाइट कुर्ते-पजामे में काफी हैंडसम दिख रहे थे। वहीं, अबराम रेड टी-शर्ट में नजर आ रहे थे। बाप-बेटे की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम से कितना प्यार करते हैं इस बात से तो हर कोई वाकिफ है। वो एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पति और पिता भी हैं। इतने बिजी होने के बावजूद शाहरुख अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाते हैं। काम के साथ साथ वो परिवार को भी पूरा समय देते हैं। 
 

Neha