Salman Khan के अलावा इन सेलेब्स को भी गैंगस्टर दे चुके हैं जान से मारने की धमकी, दो की तो चली गई जान

3/20/2023 12:57:14 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को जिस तरह से जान से मारने की धमकी मिल रही है उससे एक्टर की फैमिली बुरी तरह घबराई हुई है। पहले लॉरेंस बिश्रोई ने एक्टर के खिलाफ साजिश की, जिसके बाद गोल्डी बराड़ के एक सहयोगी ने सलमान को धमकी भरा ईमेल भेजा है। इसके बाद से एक्टर से घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब किसी एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी कई सेलेब्स को धमकियां मिल चुकी हैं।

शाहरुख खान
कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कहा जाता है कि नामी गैंगस्टर छोटा राजन का साथी रवि पुजारी बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी दे चुका है। बात 2014 की है जब शाहरुख अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान एक्टर को एक नोट मिला था जिसमें लिखा था कि "अब अगला नंबर तुम्हारा है।"

आमिर खान
आमिर खान का टीवी पर 'सत्यमेव जयते' नाम का एक शो आया करता था। इस शो में आमिर समाज से जुड़े लोगों की  कहानियों को सामने लाने का काम करते थे। बता दें कि इस शो के पहले सीजन में अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद एक्टर ने अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बुलेट प्रूफ गाड़ी भी ले ली थी। 

उदित नारायण
हिंदी सिनेमा के जाने माने सिंगर उदित नारायण को भी 22 साल पहले धमकी भरे कॉल्स आते थे। इस कॉल में एक शख्स उदित से गायिकी छोड़ने के लिए कहता था। इसके कारण उदित इतने ज्यादा डर गए थे कि उन्होंने कई महीनों तक गाने नहीं गाए था। 

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिला़डी सुपरस्टार अक्षय कुमार को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। एक्टर ने किसी निजी कारण से अपने घर में काम करने वाली महिला को नौकरी से निकाल दिया था। जिसके बाद अक्षय के पास एक गैंगस्टर का कॉल आया था। कॉल में शख्स का कहना था कि एक्टर ने उसे निकाल कर बड़ी गलती कर दी है। अक्षय के पास ऐसे कॉल लगभग दो साल तक आते रहे थे जिसके कारण उनकी सिक्योरिटी तक बढ़ा दी गई थी। 

राकेश रोशन
लगभग 23 साल पहले एक्टर रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन पर तो भयानक हमला हुआ था। बात उस समय की है जब उनके बेटे रितिक रोशन की फिल्म 'कहो न प्यार है' रिलीज हुई थी,  इस समय कई शूटर्स ने एक्टर के पिता को गोली मार दी थी। लेकिन समय रहते उन्हें हॉस्पिटल में पहुंचा दिया गया था जिससे उनकी जान बच गई।

वहीं दो ऐसे सेलेब्स भी हैं जिनके साथ ऐसी ही घटना हुई और गैंगस्टर ने उनकी जान ले ली। इसमें टी-सीरीज के फाउंडर गुलशन कुमार और सिंगर सिद्धू मूसेवाला शामिल है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News