अभिषेक बच्चन की ''बॉब बिस्वास'' से जुड़ेंगे शाहरुख खान, विद्या बालन की फिल्म का है किरदार

11/25/2019 3:25:22 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर शाहरुख खान के फैंस को उनकी फिल्मों की अनाउंसमेंट के लिए काफी इंतजार करना पड़ता है, लेकिन एक प्रोड्यूसर के रूप में अपने नए प्रोजेक्ट्स से वो हमें लगातार एक्साइटेड कर रहे हैं। इस साल, उन्होंने दो शानदार प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस किया। पहला 'बदला' जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू थे और दूसरा नेटफ्लिक्स सीरीज 'बार्ड ऑफ़ ब्लड', जिसमें इमरान हाशमी के साथ शाहरुख़ खान का कैमियो था।

हाल ही में सुपरस्टार ने अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर की अनाउंसमेंट की, जिसमें अभिषेक बच्चन उनके साथ शामिल होंगे। शाहरुख़ और उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर पेज पर इस खबर को शेयर किया। अभिषेक 'बॉब बिस्वास' नाम की एक फिल्म में दिखाई देंगे, जिसे दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा और शाहरुख़ के अलावा सुजॉय घोष द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जाएगा।

इस एक्साइटिंग प्रोजेक्ट के बारे में और जानने के लिए हमें थोड़ा और इंतज़ार करना होगा। यह प्रोजेक्ट एसआरके और सुजोय घोष का साथ में दूसरा प्रोजेक्ट होगा। 'बॉब बिस्वास' के अलावा, अभिषेक बच्चन के पास अनुराग बसु की अनटाइटल्ड फिल्म भी है, जिसमें राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा ​​और पंकज त्रिपाठी भी हैं।

Edited By

Akash sikarwar