''मन्नत'' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते नजर आए शाहरुख, फैंस हुए एक्साइटेड

6/27/2020 12:47:56 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से लगभग तीन महीने से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब धीरे-धीरे जिंदगी सामान्य होने लगी है। वहीं अब कुछ हिदायतों के साथ टीवी सीरियल्स से लेकर फिल्मों की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है।

हाल ही में बाॅलीवुड के किंग खान अपने बंगले मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते नजर आए। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि शाहरुख खान ये शूटिंग किसी फिल्म के लिए कर रहे हैं, या किसी विज्ञापन के लिए।

सामने आई तस्वीरों में शाहरुख कभी अपने बाल संवारते तो कभी हाथ उठाकर कुछ करते नजर आ रहे हैं। किंग खान की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस शाहरुख के अगले प्रोजैक्ट के लिए काफी एक्साटिड हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म करने वाले हैं ।फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी ने लिखी है।

बता दें कि शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। शाहरुख ने कई वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 'बेताल' रिलीज हुई, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया।

Smita Sharma