''मन्नत'' की बालकनी में लाइट्स-कैमरा संग शूटिंग करते नजर आए शाहरुख, फैंस हुए एक्साइटेड

6/27/2020 12:47:56 PM

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से लगभग तीन महीने से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद थी। लेकिन अब धीरे-धीरे जिंदगी सामान्य होने लगी है। वहीं अब कुछ हिदायतों के साथ टीवी सीरियल्स से लेकर फिल्मों की शूटिंग भी शुरु कर दी गई है।

PunjabKesari

हाल ही में बाॅलीवुड के किंग खान अपने बंगले मन्नत की बालकनी में शूटिंग करते नजर आए। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि शाहरुख खान ये शूटिंग किसी फिल्म के लिए कर रहे हैं, या किसी विज्ञापन के लिए।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में शाहरुख कभी अपने बाल संवारते तो कभी हाथ उठाकर कुछ करते नजर आ रहे हैं। किंग खान की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस शाहरुख के अगले प्रोजैक्ट के लिए काफी एक्साटिड हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ एक फिल्म करने वाले हैं ।फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी ने लिखी है।

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। शाहरुख ने कई वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 'बेताल' रिलीज हुई, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News