मन्नत के नए नेम प्‍लेट के लिए शाहरुख खान ने खर्च डाले लाखों रुपये! कीमत सुनकर उड़े सबके होश

4/26/2022 5:26:44 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। शाहरुख आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की वेडिंग पार्टी में पहुंचे थे। इसके बाद एक्टर को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें भी सामने आईं थी। अब एक्टर का घर मन्नत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल शाहरुख ने अपने घर की नेमप्लेट चेंज की है। नई नेमप्लेट भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है। 


शाहरुखकी पत्नी गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, उनके एक्सपर्ट सुपरविजन में इस नेमप्लेट को तैयार किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नेमप्लेट की कीमत 20 से 25 लाख रुपये है, क्योंकि गौरी को कुछ क्लासी चाहिए था, जो उनके खान फैमिली के स्टैंडर्ड को सूट करे। हालांकि इस कीमत के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मची हुई है। वैसे अभी इस कीमत की पुष्टि नहीं हुई है।


काम की बात करें तो शाहरुख बहुत जल्द 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'Dunki' में भी नजर आएंगे। 

Content Writer

Parminder Kaur