शाहरुख खान ने बर्थडे विश करने के लिए जताया फैंस का आभार, बेटी सुहाना खान और दोस्त करण जौहर ने पार्टी में जमाया रंग

11/3/2020 10:44:35 AM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्टर के बर्थडे पर उनके फैंस ने भी काफी उत्साह देखने को मिला और सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयों का तांता लगा रहा। उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की धूम देश से लेकर विदेश तक में देखने को मिली। खुद के लिए फैंस का इतना प्यार देख शाहरुख खान काफी खुश नजर आए और उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस का स्पेशल आभार जताया है।

PunjabKesari


शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमे वो कह रहे कि आप सभी को मेरा नमस्कार, यह वीडियो उन सभी बधाइयों को धन्यवाद करने के लिए, जो मुझे सोशल मीडिया पर मिल रही हैं। आप लोग कितना प्यार फैला रहे हैं। खासकर एसआरके यूनिवर्स, टीम एसआरके एफसी और भी काफी लोग, जिनका मैं नाम भूल रहा हूं। आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है। आप सभी फैंस को सभी लड़के-लड़कियों को मेरे जन्मदिन पर इतनी बधाइयां देने के लिए आपका धन्यवाद।


एक्टर ने आगे कहा, "मेरे जन्मदिन पर मुझे बधाइयां देने से ज्यादा, जो काम आप लोग कर रहे हैं। जैसे- जिसे जरूरत है उसे अपना समय देना, ब्लड डोनेशन, एक-दूसरे की मदद करना। तो यह काफी अच्छा काम आप लोग कर रहे हैं।"

PunjabKesari


बतां दें शाहरुख के 55वें बर्थडे पर उनके फैंस ने कोविड किट्स बांटी और खास मैसेज के साथ उनके आइडल का बडा केक भी काटा। इतना ही नहीं, दुबई में बुर्ज खलीफा पर उनके फिल्मी किरदारों की स्क्रीनिंग भी की गई। वहीं किंग खान की फैमिली और खास दोस्तों ने एक्टर को बर्थडे को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया।

View this post on Instagram

Happy birthday @iamsrk !! Love you !! May the lights shine on forever .... ❤️❤️❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

शाहरुख ने दुबई में बुर्ज खलीफा बिल्डिंग पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस पार्टी में सुहाना खान अपनी कुछ दोस्तों के साथ शामिल हुईं और करण जौहर ने गौरी खान के साथ रंग जमाया। करण जौहर ने एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News