ग्रेजुएशन सेरेमनी: शाहरुख खान के बेटे को मिली बैचलर्स डिग्री, अमेरिका में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रहे थे आर्यन

5/18/2021 9:05:11 AM

मुंबई: किंग खान शाहरुख खान के दोनों बच्चे सुहाना और आर्यन उनके दोनों बच्चे भी लाइमलाइट में रहते हैं। दोनों ने चाहे बाॅलीवुड में अभी तक डेब्यू नहीं किया पर सुहाना और आर्यन  सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटरते रहते हैं। सुहाना और आर्यन की लाइफ से जुड़ी कोई भी अपडेट सोशल मीडिया पर आग में फैल जाती है। शाहरुख के बेटे आर्यन की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर भी कम ही नजर आते हैं लेकिन उनकी फैन फालोइंग काफी अच्छी है।

PunjabKesari

अक्सर आर्यन की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं जिसमें उनकी तुलना शाहरुख खान से की जाती है। कभी कॉफी पीते हुए तो कभी दोस्तों के साथ घूमते हुए आर्यन खान की तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। इसी बीच आर्यन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FK😎🔥 (@fkforsrk)

 

ये तस्वीर उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी के दौरान की है। तस्वीर में आर्यन  ग्रेजुएशन रोब पहने दिख रहे हैं। तस्वीर के साथ उनका पूरा नाम लिखा हुआ है। वो अपना नाम आर्यन शाहरुख खान लिखते हैं।

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी के लाडले आर्यन ने साल 2020 में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया जिसमें डिग्री ऑफ फाइन आर्ट्स, सिनेमैटिक आर्ट्स, फिल्म एंड टेलीविजन प्रोडक्शन शामिल है। उनकी ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

फैंस आर्यन खान के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आर्यन फिल्मों में हीरो नहीं बनना चाहते हैं। आर्यन नहीं चाहते कि उनकी तुलना उनके पिता से हो और इसी वजह से वह कैमरे के पीछे रहकर एक फिल्म मेकर के तौर पर अपना करियर बनाना चाहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News