NCB से क्लीन चिट मिलते ही शाहरुख के बेटे ने पासपोर्ट लेने के लिए खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, 13 जुलाई को होगी सुनवाई

7/1/2022 12:16:11 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान बीते साल  ड्रग्स क्रूज मामले में फंसे थे। इस मामले में  1 महीने जेल की हवा खा चुके आर्यन को हाल ही नार्कोटिक कंट्रोल ब्यूरो  से क्लिन चिट भी मिल गई है। लेकिन अब एक बार फिर किंग खान के बेटे ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान ने 30 जून को अपना पासपोर्ट वापस पाने के लिए स्पेशल कोर्ट में एक याचिका दायर की है।

इस याचिका में आर्यन ने कोर्ट से अपील की है कि उनका नाम एनसीबी की चार्जशीट में दर्ज नहीं किया गया है इसलिए उन्हें उनका पासपोर्ट वापस दिया जाना चाहिए। इस मामले को लेकर स्पेशल कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही सुनवाई की अगली तारीख 13 जुलाई तय की है।

गौरतलब है कि 24 साल के आर्यन खान को पिछले साल 3 अक्टूबर में मुंबई के तट पर गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। जमानत शर्तों के नियमों के कारण उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया था।

उनके मुंबई या फिर देश से बाहर आने-जाने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। जमानत मिलने के बाद भी कुछ महीनों तक किंग खान के लाडले को हर हफ्ते हाजिरी लगाने के लिए एनसीबी ऑफिस जाना पड़ता था। लेकिन जांच एजेंसी ने इस साल मई में दायर आरोपपत्र में आर्यन का नाम आरोपी के रूप में नहीं लिया और उन्हें क्लीन चिट दी। 

 

Content Writer

Smita Sharma