ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन का विवादों से रहा है पुराना नाता, कुछ सालों पहले वायरल हुआ था MMS वीडियो

10/3/2021 10:55:21 AM

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खन के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में नाम सामने आया है। एनसीबी ने उन्हें मुंबई से गोवा जा रही एक शिप पर ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा है। इस मामले में एजेंसी शाहरुख खान के बेटे से भी पूछताछ कर रही है और उनका फोन जब्त कर उनसे जुड़े सबूत खंगाले जा रहे हैं। इसी बीच उन सोशल मीडिया पर आर्यन से जुड़े उनके पुराने विवादित वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

बता दें, ड्रग्स केस से पहले आर्यन खान अपने फेक MMS को लेकर विवादों में रह चुके हैं। सोशल मीडिया पर कुछ साल पहले एक MMS वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़का कार में एक लड़की के साथ इंटीमेट होता देखा गया था। जिसमें कहा गया था MMS वीडियो में दिखने वाला शख्स आर्यन है। हालांकि, बाद में वीडियो के फेक होने की पुष्टि की गई थी।


बता दें, आर्यन ने अपनी स्कूलिंग लंदन के Seven Oaks से पूरी की है। इसके बाद उन्होंने University of Southern California से फिल्म मेकिंग और राइटिंग में डिग्री हासिल की है।

 

शायद ही आपको पता हो आर्यन चाइल्ड एक्टर के तौर पर फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस भी दे चुके हैं। आर्यन को ब्लॉकबस्टर फिल्म कभी खुशी कभी गम (2001) में एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर देखा जा चुका है। इसके अलावा साल 2006 में शाहरुख ने फिल्म कभी अलविदा न कहना में भी स्पेशल अपीयरेंस दी थी। हालांकि, बाद में एडिटिंग के समय में उनके सीन को काट दिया गया था।

 

Content Writer

suman prajapati