‘Pathaan’ के सेट से सामने आई शाहरुख खान की अनदेखी BTS फोटो, इंटरनेट पर खूब हो रही वायरल!

1/16/2023 12:17:47 PM

मुंबई। शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे चहेते सितारों में से एक है और अब वे एक लंबे गैप के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म ने अपने कलाकारों और ट्रेलर से लेकर इसके गानों तक पहले ही चर्चा बटोर ली है। पठान जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। अब बीते रविवार को शाहरुख खान की एक अनसीन पिक्स इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

क्रू मेंबर्स में से एक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान की फोटो शेयर की। वायरल पिक में, शाहरुख को क्रू मेंबर्स ने उठाया और कैमरे के लिए पोज़ दिए। पोस्ट पर कैप्शन दिया,“ये नाम क्यों पड़ा, कैसे पड़ा, इसके लिए थोड़ा इंतजार किजिए” जल्दी मिलते हैं… #पठान से !!! 25 जनवरी 2023...सिर्फ सिनेमाघरों में! #10DaysToPathaan”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajvir Ashar (@rajvirashar)

ब्लू शर्ट और रग्ड डेनिम और कूल सनग्लासेज में शाहरुख खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। यह पिक कुछ ही समय में वायरल हो गई। उनके फैंस उनके लुक के बारे में जानने से खुद को रोक नहीं पाए और भला कौन कर सकता है? एक यूजर ने लिखा, "हमारे शाहरुख खान के साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए धन्यवाद।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इमोशन्स और ऐसा भी लग रहा है कि शाहरुख ने आपको एक छोटी सी झप्पी देने के लिए अपने हाथ बढ़ा लिए हैं.. ❤️❤️ #पठान।"

बीते शनिवार को दुबई में बुर्ज खलीफा पर ‘पठान’ का ट्रेलर चलाया गया। शाहरुख खान ने फिल्म के अपने डायलॉग बोले और ‘झूम जो पाटन’ का हुक स्टेप किया।

एक्टर की लिस्ट में ‘डंकी’ और ‘जवान’ भी शामिल हैं। ‘डंकी’ निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म में तापसी पन्नू भी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News