बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाएगी शाहरुख खान की Jawan! एक्साइटेड हुए दर्शक

8/25/2023 3:26:45 PM

नई दिल्ली।   जैसे जैसे जवान अपनी रिलीज के करीब आ रही है फिल्म में किंग खान को एक और दमदार अवतार में देखने की फैन्स की चाहत बढ़ती जा रही हैं।ऐसे में विदेशों में फिल्म की एडवांस बुकिंग सेल शुरू हो चुकी है और जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ये फिल्म अगले महीने रिलीज़ होने वाली है, और पहले से ही अपनी स्टार स्टडेड कास्ट, ट्रेंडिंग म्यूजित और रोमांचक प्रीव्यू के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। अब तो सबसे बड़ी पैन इंडिया फिल्म कही जाने वाली जवान के शुरुआती रिव्यूज भी सामने आने लगे है।

शाहरुख खान की जवान 2023 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। प्रशंसक शाहरुख और एटली के सहयोग को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इसमें शाहरुख को डबल रोल में दिखाया गया है - एक खुफिया अधिकारी और एक चोर। इस फिल्म में सीबीएफसी ने मेकर्स से 7 बदलाव करने को कहा था। निर्माताओं से आत्महत्या और सिर कटे शवों के सीन्स को कम करने और हटाने के लिए कहा गया है। फिल्म का रन टाइम 169 मिनट और 18 सेकंड है और कट के बाद यह 169 मिनट और 14 सेकंड हो जाएगा।वहीं लेडी सुपरस्टार नयनतारा के नाम से मशहूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं और विजय सेतुपति के साथ अहम भूमिका में नजर आएंगी।

सैयद इरफ़ान अहमद नाम के एक ट्विटर यूजर ने साझा किया कि जवान को सेंसर बोर्ड टीम से शानदार प्रतिक्रिया मिली है और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "जवान को सेंसर से मंजूरी मिल गई है, सूत्रों के मुताबिक फिल्म में कई रोंगटे खड़े कर देने वाले पल हैं। जवान सेंसर टीम की तरफ से बड़ी पॉजिटिव इनसाइड रिपोर्ट लेकर आ रही है। बस 7 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर आने वाली सुनामी का इंतजार करें।"

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Content Editor

Varsha Yadav