शाहरुख खान के जन्मदिन के फैन इवेंट को बनाया खास! टेशर की परफॉर्मेंस ने फैन्स को किया दीवाना

11/2/2023 7:33:36 PM

नई दिल्ली।  बॉलीवुड के बादशाह का आज जन्मदिन है और आज ही के दिन दुनिया ने पहली वीडियो यूनिट डंकी ड्रॉप 1 के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी की दुनिया की पहली झलक देखी। शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म के पहले टीजर की रिलीज के लिए इससे अच्छा मौका और कोई हो ही नहीं सकता था। ऐसा कर के किंग खान ने अपने सभी फैन्स को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है और जिसका क्रेज आज मुंबई में आयोजित फैन इवेंट में खूब देखने मिला। यहां शाहरुख ने अपने फैन्स के साथ पहला वीडियो यूनिट #DunkiDrop1 देखा। 

 

ये फैन इवेंट खास एसआरके के जन्मदिन के अवसर पर मुंबई में आयोजित किया गया था। इसमें डंकी के निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी भी मौजूद नजर आए। इस दौरान एसआरके फैन्स का प्यार एक अलग ही लेवल पर था। इवेंट पर कैनेडियन रैपर और सिंगर-सॉन्गराइटर टेशर ने शानदार परफ़र्मेंस दी, जहां शाहरुख को मंच पर थिरकते हुए भी देखा गया। शाहरुख की अगली फिल्म डंकी के लिए फैन्स में वाकई उत्साह तेज है। यहां जबकि प्रशंसकों ने शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर बनाकर उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' विश किया, तो कुछ फैन्स हूटिंग कर रहे थे और किंग खान के नाम की जय-जयकार कर रहे थे और मनोरंजन उद्योग में सुपरस्टार की यात्रा का जश्न मनाते हुए एसआरके फिल्मों की एक गैलरी बनाई।

जीयो स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति डंकी को राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित किया गया हैं। राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा इसे लिखा गया है।

Content Editor

Varsha Yadav