शाहरुख खान ने किया खुलासा, इस वजह से बेटे को साथ लेकर गए थे वोट डालने

4/30/2019 10:48:58 AM

मुंबई: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए 9 राज्यों की 72 सीटों पर वोटिंग हो रही है। सोमवार को आम लोगों की तरह बॉलीवुड स्टार्स भी वोट देने के लिए पहुंचे। इस बीच शाहरुख खान पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम के साथ वोट डालने पहुंचे थे। शाहरुख ने इंस्टा पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे गौरी और अबराम संग वोट डालने जा रहे हैं।

 

 

इस बीच किंग खान ने ये भी बताया कि वे क्यों अबराम को साथ लेकर वोट डालने गए।  दरअसल शाहरुख खान और गौरी बेटे अबराम को वोटिंग का प्रोसेस समझाना चाहते थे। शाहरुख ने कैप्शन में लिखा- अबराम को बोटिंग और वोटिंग के बीच थोड़ी कंफ्यूजन थी, इसलिए हम उसे साथ में लेकर गए ताकि वो दोनों के बीच अंतर का अनुभव कर सके।

 

View this post on Instagram

Weekend Research: “ A survey has found One in Three men are just as lazy as the other Two”. We r the other two and we don’t agree mom!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

 


सेयर की गई तस्वीर में किंग खान ब्लू कलर की हुडी जैकट और जींस में दिखे। अबराम मरून कलर की हुडी और गौरी खान व्हाइट-ब्लू प्रिंटेट टॉप और जींस में नजर आईं। शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म जीरो फ्लॉप रही थी। इसमें वे कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए।

Konika