फैन के पूछने पर शाहरुख ने किया बड़ा खुलासा, ''मन्नत'' में चाहिए किराये पर कमरा तो देनी होगी ये बड़ी कीमत

1/22/2020 11:51:32 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरुख खान का बंगला ‘मन्नत’ हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहा है। गौरी खान ने उसे डिजाइन जो किया है। सोशल मीडिया पर एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि करोड़ों के बंगले में अगर एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो कितने का पड़ेगा।
PunjabKesari


दरअसल शाहरूख ने बुधवार को अपने कई फैंस के द‍िल की इच्‍छा पूरी की है। शाहरुख खान ने ट्विटर पर #AskSRK के जरिए अपने फैंस को खुद से सवाल पूछने का मौका दिया। इस दौरान शाहरुख से कई लोगों ने अनोखे-अनोखे सवाल पूछे। लेकिन हद तो तब हुई जब एक फैन ने तो शाहरुख के घर में एक कमरे का किराया ही पूछ लिया। लेकिन शाहरुख ने भी इस ट्वीट का जबरदस्‍त जवाब दिया है।

#AskSRK सेशन में शाहरुख ने जवाब दिया ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा’। इसका मतलब है कि शाहरुख के दिल के सबसे करीब इस घर को वह किसी भी कीमत में किसी को किराए पर नहीं देंगे और अगर कोई ऐसा घर कमाना चाहता है तो उसे जी तोड़ मेहनत करनी चाहिए।
PunjabKesari
बता दें कि शाहरुख ने मुंबई स्थिैत अपना बंगला मन्नत 2001 में 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था। लेकिन आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News