बेटे के बेगुनाह साबित होते ही शाहरुख खान ने ली राहत की सांस,आर्यन को क्लीन चिट मिलने पर वकील बोले-'आखिर सच की जीत हुई'

5/28/2022 9:05:03 AM

मुंबई: 27 मई का दिन बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के लिए किसी त्योहार से कम नहीं था। दरअसल, शुक्रवार को शाहरुख के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिल गई। NCB ने कॉर्डेलिया क्रूज़ केस में चार्जशीट फाइल की जिसमें आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था।

PunjabKesari

लिस्ट में उनका नाम नहीं था और मामले से छूट देने वाले नोट में लिखा था- 'आर्यन खान और मोहक जायसवाल को छोड़कर सभी आरोपी ड्रग्स के कब्जे में पाए गए।' आर्यन को ड्रग्स मामले में  सभी आरोपों से बरी कर दिया गया जिसके लिए उन्होंने पिछले साल मुंबई की एक जेल में 22 दिन बिताए थे।

PunjabKesari

आर्यन को  ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर उनके पिताने राहत की सांस ली।आर्यन का केस लड़ रहे सीनियर लॉयर वकील मुकुल रोहतगी ने यह बयान दिया। उन्होंने कहा- 'मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं और मेरे क्लाइंट भी ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे जिनमें शाहरुख खान भी शामिल हैं। आखिर सच की जीत हुई।'

PunjabKesari

मुकुल रोहतगी ने आगे कहा-'इस लड़के के खिलाफ चार्ज लगाने और गिरफ्तार करने लायक कोई भी मटेरियल नहीं था। उनके पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला। मैं खुश हूं कि NCB ने अपनी गलती मानने में पेशेवर तरीका अपनाया।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि 2 अक्टूबर 2021 की रात इनपुट मिलने का हवाला देते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के तत्कालीन चीफ समीर वानखेड़े की अगुवाई वाली टीम ने इंटरनेशनल पोर्ट टर्मिनल एमबीपीटी पर कई घंटे की छापेमारी के बाद वहां से 20 लोगों को गिरफ्तार किया था जिनमें 24 साल के आर्यन खान भी शामिल थे। NCB की टीम ने मौके से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम मेफेड्रोन, 21 ग्राम मारिजुआना, 22 गोलियां एमडीएमए और 1.33 लाख रुपए का कैश बरामद किया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ किरण गढ़वी नाम के एक शख्स की सेल्फी वायरल हुई थी जिसे बाद में धोखाधड़ी के आरोप में अरेस्ट किया गया।

PunjabKesari

आर्यन को लगभग 26 दिन तक NCB की कस्टडी और जेल में रहना पड़ा था। इस दौरान शाहरुख ने उन्हें जमानत दिलाने के लिए दिन रात एक कर दिया था। निचली अदालत से राहत न मिलने के बाद किंग खान बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंचे थे जहां से आर्यन के खिलाफ कोई सबूत होने की बात करते हुए उन्हें जमानत दे दी गई थी। लेकिन कानूनी प्रक्रिया के चलते आर्यन इसके भी दो दिन बाद यानी 30 अक्टूबर को जेल से घर जा पाए थे। खैर अब आर्यन इस केस के एकदम बरी हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News