#AskSRK: फैन ने शहारुख से पूछा-''सलमान का ''प्यार कोरोना'' साॅन्ग सुना?'' तो किंग खान ने दिया ये जवाब

4/21/2020 10:43:13 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। इसके बावजूद भी वह किसी न किसी वजह से चर्चा में ही रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर किंग खान सुर्खियों में आ गए हैं। शाहरुख इस बार #AskSRK की वजह से चर्चा में आए हैं।

ट्विटर पर शहारुख ने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा था, जिस के जरिए वह फैंस के कई सवालों के जवाब देंगे। ऐसे में फैंस ने शाहरुख से सलमान खान के एक नए गाने को लेकर सवाल किया।

दरअसल  ट्विटर पर #AskSRK सेशन के दौरान शाहरुख से एक फैन ने पूछा- 'सलमान खान ने अपना नया गाना करोना ना रिलीज किया है। इस गाने को खुद सलमान ने ही गाया है। क्या आपने वो गाना सुना?' वहीं फैन के इस सवाल का शाहरुख ने बड़े ही बिंदास अंदाज से जवाब दिया।

शाहरुख ने जवाब देते हुए ट्वीट में लिखा-'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है।' शाहरुख के इस जवाब पर करीब एक घंटे में ही 15 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कुछ फैंस तो कमेंट में दोनों को एक साथ फिल्म करने की सलाह दे रहे हैं। इसके अलावा सेशन में शाहरुख से फैन ने पूछा-'सर आपको इतने लोग भला बुरा कहते हैं फिर भी आप ऐसे कूलमाइंड से उनको कैसे  सह लेते हो? #AskSRK'।

 शाहरुख ने सवाल के जवाब में लिखा- 'बापू जी ने सिखाया था..बुरा मत देखो, ना सुनो, ना कहो । उसी का पालन करता हूं आज तक।' बता दें कि शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का नजर आईं थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग को तो काफी पसंद किया गया लेकिन यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लाॅप हुई। इस फिल्म के बाद से शाहरुख ने किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। हालांकि फैंस उनकी अघली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Smita Sharma