दिल्ली पहुंच शाहरुख ने अम्मी-अब्बू की कब्र पर किया सजदा, तस्वीरें देख फैंस भी हुए भावुक

3/7/2021 10:40:16 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर शाहरुख खान अक्सर जब भी कभी दिल्ली जाते हैं तो वक्त निकालकर वह अपने मां-बाप की कब्र पर जरूर सजदा करते हैं। इन दिनों शाहरुख अपने किसी काम के चलते दिल्ली पहुंचे हुए हैं। लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर माता-पिता की कब्र पर पहुंच उन्होंने सजदा किया। इस दौरान किंग खान काफी भावुक नजर आए, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाहरुख मां-बाप की कब्र के सामने दोनों हाथ जोड़े सिर झुकाए हुए खड़े हैं। वे कब्र की ओर टकटकी लगाए देख रहे हैं। एक तस्वीर में एक्टर अपनी मां-बाप की कब्र पर झुककर सजदा करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके आस पास कुछ लोग भी खड़े नजर आ रहे हैं। फैंस भी एक्टर की इन तस्वीरों को देख काफी भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर एक्टर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari


आपको बता दें कि शाहरुख खान ने एक बार एक इंटरव्यू में बताया था कि जब भी मैं दिल्ली के लिए निकलता हूं तो मेरे दिल में ख्याल आता है कि मेरी अम्मी और मेरे अब्बू यहां हैं। मैं उनसे मिलने के लिए उनकी क्रब पर पहुंच जाता हूं। लोग कहते हैं कि अब मैं दिल्ली वाला नहीं मुंबई वाला बन गया हूं कि लेकिन मैं उन्हें ये कैसे बताऊं कि मैं दिल्ली को और दिल्ली मुझे कभी नहीं छोड़ सकती, क्योंकि मेरे अब्बू-अम्मी यहां हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो शाहरुख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले ही वे दुबई में इस फिल्म की शूटिंग करके लौटे हैं।


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News