चौथी बार जमानत रद्द होते ही आर्यन से मिलने जेल पहुंचे पापा शाहरुख, बाप-बेटे की 15 मिनट की मुलाकात के बीच रोड़ा बनी शीशे की दीवार, इंटरकॉम के जरिए हुई बात

10/21/2021 10:45:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बीते 13 दिनों से आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 20 अक्टूबर को एक बार फिर कोर्ट ने आर्यन की जमानत पर सुनवाई करते हुए याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद उनके पेरेंट्स को बड़ा झटका लगा है। चौथी बार जमानत रद्द होने के बाद शाहरुख खान बेटे आर्यन को मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे, जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


शाहरुख खान, गुरूवार यानि आज सुबह बेटे आर्यन खान से मिलने आर्थर रोड पहुंचे, जहां दोनों की मुलाकात लगभग 16 से 18 मिनट तक हुई। बातचीत के दौरान, पिता और बेटे के बीच शीशे की दीवार थी। दोनों ने इंटरकॉम पर बातचीत की। इस मुलाकात में जेल के अधिकारी भी मौजूद थे। 


जेल में बेटे से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान चेहरे पर ब्लैक मास्क लगाए जेल की ओर बढ़ रहे हैं। वह इस दौरान पेपराजी के बीच घिरे नजर आ रहे हैं।

 

महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी, लेकिन यह प्रतिबंध बुधवार को हटा गया है। ऐसे में शाहरुख खान बेटे से मिलने तुरंत पहुंच गए।

 

आर्यन के अलावा अन्य कैदियों के परिजन भी उनसे मिलने पहुंचे थे। आर्थर रोड ने आमने-सामने मिलने की अनुमति देने के लिए नोटिस भी जारी किया है।


 

बता दें, 20 अक्तूबर को चौथी बार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है। इससे पहले आर्यन की 14 अक्तूबर को सुनवाई हुई थी, जिसे भी कोर्ट ने रद्द कर दिया था और 20 अक्तूबर को फैसला सुनाने की घोषणा की थी। कोर्ट ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जमानत याचिका रद्द होने के बाद आर्यन आर्थर जेल में ही रहेंगे।  

 

Content Writer

suman prajapati