उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को बचाने वाले हीरोज से मिले शाहरुख खान, सबको गले लगा खिंचवाई सेल्फी

1/12/2024 1:45:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान बीते बुधवार इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स इवेंट में पहुंचे, जहां उन्हें इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड से नवाजा गया। इसी इवेंट में उत्तरकाशी के नायकों को भी सम्मानित किया गया। इस दौरान शाहरुख ने उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने वाले हीरोज के साथ मुलाकात की और उनके साथ सेल्फी भी खिंचवाई। एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।


 
इंडियन ऑफ द ईयर अवॉर्ड्स इवेंट उत्तरकाशी के नायकों में से नेशनल डिजास्टर रिस्पॉन्स फोर्स के डायरेक्टर जनरल अतुल करवाल, रैट होल माइनर्स मुन्ना और वकील, फोरमैन गब्बर सिंह नेगी और उनके सहयोगी सबा अहमद शामिल थे। इस दौरान जब उन पूछा गया कि क्या वे शाहरुख खान से उनके रेस्क्यू अभियान पर एक फिल्म बनाने की रिक्वेस्ट करना चाहेंगे तो उन्होंने इसके बजाय एक अलग सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा, 'दिल बहुत ज्यादा धड़क रहा है। मैं आपसे और क्या कह सकता हूं, लेकिन एक ख्वाहिश है हमारी। एक सेल्फी तो बनती है आपके साथ।'


इसके बाद किंग खान मंच पर जाकर माइनर्स से गर्मजोशी से गले मिले और एक-एक कर सबको हाथ भी मिलाया। इसके बाद सुपरस्टार ने सभी के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। 


वहीं, शाहरुख खान के काम की बात करें तो शाहरुख खान ने साल 2023 में 'पठान', 'जवान' और 'डंकी' बैक-टू-बैक तीन फिल्में दी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुईं। सुपरस्टार की आखिरी रिलीज 'डंकी' ने अब तक दुनियाभर में 450 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।

Content Writer

suman prajapati