शाहरुख खान के मन्नत पहुंची बड़ी हस्तियां, एक्टर को मिला फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक का सम्मान

5/7/2022 5:41:34 PM

मुंबई. बॉलीवुड के 'किंग खान' आए दिन किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ईद के मौके पर उन्होंने अपने बंगले मन्नत के बाहर इक्टठे हुए फैंस के साथ मुलाकात की थी, जिसकी तस्वीरें काफी चर्चा में रहीं। वही बीते दिन किंग खान ने डिप्लोमेट्स के लिए अपने घर मन्नत में पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही  हैं।

PunjabKesari


शाहरुख के घर पार्टी में फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक जैसे कई देशों के कॉन्सल जनरल शामिल हुए। कनाडा की कॉन्सल जनरल Diedrah Kelly ने इस पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं पूरी दुनिया के ऑडियंस पर किंग खान के चार्म को समझती हूं। वॉर्म वेलकम के लिए थैंक यू शुक्रिया गौरी खान और शाहरुख खान। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बीच को-प्रॉडक्शन के नए अवसरों को और मजबूत करने की उम्मीद करती हूं।’ 

PunjabKesari


फ्रांस के कॉन्सल जनरल Mr. Jean-Marc Séré-Charlet ने इस पार्टी के बाद  ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में नाइट ऑफ द हाइएस्ट अवॉर्ड ( फ्रांस के सबसे प्रतिष्ठित सिविलिन अवॉर्ड/ फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ) , the Légion d’Honneur, यह टाइटल बॉलीवुड के शाह के लिए एकदम फिट है।

 PunjabKesari


बता दें, शाहरुख खान को 3 मई 2022 को फ्रांस के विदेश मंत्री ने सम्मानजनक अवॉर्ड से सम्मानित किया था। फ्रांस के कॉन्सल जनरल ने यह जानकारी ट्विटर पर शेयर की थी।


काम की बात करें तो शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान है, जिसको लेकर वह काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News