रातो रात गायब हुई शाहरुख के बंगले ''मन्नत'' की 25 लाख की नेमप्लेट! चोरी हुई या फिर कुछ और है मसला, जानें

5/28/2022 1:08:01 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान कुछ हफ्ते पहले ही अपने बंगले मन्नत को लेकर चर्चा में थे। इस चर्चा की वजह उनके बंगले की नई नेमप्लेट थी जिसकी कीमत करीब 25 लाख रुपए थी।

कई फैंस ने उनके घर कई नई प्लेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की थी हालांकि अब कहा जा रहा है कि शाहरुख के घर की नई नेमप्लेट अब नहीं है।

शाहरुख की टीम ने अस्थायी तौर पर नेमप्लेट को हटा दिया है। इस नेमप्लेट को पीछे हटाने का कारण यह है कि इसका एक हीरा नीचे गिर गया।

एक इंग्लिश रिपोर्ट के मुताबिक नेमप्लेट से एक हीरा गिर गया और इसलिए इसे मरम्मत के लिए हटा दिया गया है। यह घर के अंदर है। इस नेमप्लेट को घर के गार्डन में रखा गया है और इसकी मरम्मत के बाद फिर से मन्नत के बाहर लगा दिया जाएगा।


बता दें कि इस नेमप्लेट को शाहरुख की पत्नी गौरी ने डिजाइन किया था।एक सूत्र ने दावा किया कि शाहरुख घर के डेकोरेशन और डिजाइनिंग के मामले में कभी टांग नहीं अड़ाते। घर की बॉस गौरी खान हैं और वह जो भी फैसला करती हैं उसे परिवार खुशी-खुशी स्वीकार करता है। 

शाहरुख खान मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड इलाके में रहते हैं। उनका घर एक माइल स्टोन बन गया है दुनिया भर के फैंस घर के सामने एक तस्वीर लेने और स्टार की एक झलक पाने की उम्मीद के साथ ‘मन्नत’ के पास जाते हैं। हाल ही में ईद के मौके पर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए फैंस मन्नत के बाहर उमड़े थे। शाहरुख ने भी फैंस को निराश नहीं किया और वह हमेशा की तरह अपनी बालकनी में आए और फैंस का अभिवादन किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म पठान की शूटिंग खत्म की है। फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं। इसके अलावा वह तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma