सैम डिसूजा का दावा-आर्यन को बचाने के लिए SRK की मैनेजर पूजा ददलानी ने दिए 50 लाख,बात ना बनने पर लौटाई रकम

11/3/2021 12:32:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भले ही मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स मामले में जमानत पर है लेकिन मामले को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ड्रग मामले में धीरे-धीरे बहुत सी बातों का खुलासा हो रहा है। इस केस की दिशा तब पलट गई जब केस के एक गवाह का प्रभाकर सैल ने कई सनसनीखेज बातें कहीं। प्रभाकर सैल के शपथ पत्र में एक सैम डिसूजा नाम के व्यक्ति का जिक्र किया।

PunjabKesari

वहीं अब सैम डिसूजा ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऐसा बयान दिया जिसने एक बार फिर लोगों को सोच में डाल दिया है। सैम डिसूजा ने दावा किया है शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी ने आर्यन को गिरफ्तारी से बचाने के लिए मोटी रकम ऑफर की थी। उन्होंने कहा कि पूजा ने जब यह मोटी रकम दी थी तो सोचा था कि वह आर्यन को बचा लेंगी मगर जब ऐसा संभव नहीं दिखा तो यह रकम उन्हें वापस लौटा दी गई थी। 

PunjabKesari

पेशे से बिजनसमैन सैम डिसूजा ने कहा-'पूजा ददलानी ने केस के गवाह केपी गोसावी को 50 लाख रुपए की रकम दी थी लेकिन जब उसे पता चला कि गोसावी एक धोखेबाज है तो यह रकम वापस पूजा को लौटा दी गई।'

PunjabKesari

उन्होंने कहा-'काफी गाली-गलौज और दवाब बनाने के बाद हम लोगों को गोसावी से 38 लाख रुपए मिल गए। बाकी की रकम हम लोगों ने मिलाई और पूजा ददलानी को वापस कर दी क्योंकि हमें पता चल चुका था कि केपी गोसावी एक धोखेबाज आदमी है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि प्रभाकर सैल ने अपने शपथ पत्र में कहा था कि 3 अक्टूबर की सुबह केपी गोसावी, पूजा ददलानी और सैम डिसूजा की मुलाकात हुई थी। एक व्यक्ति कार में आया और उसने प्रभाकर सैल को 2 बैग दिए जिन्हें वह सैम डिसूजा के पास ट्राइडेंट होटल में लेकर गया। इसके बाद डिसूजा ने उन बैगों में रखे पैसों को गिना तो वह केवल 38 लाख रुपए थे। प्रभाकर ने यह भी दावा किया है कि उसने गोसावी की बातचीत सुनी थी जिसमें वह 25 करोड़ रुपए मांग रहा था और इनमे से 8 करोड़ रुपए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को दिए जाने थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News