''हर घर तिरंगा'': शाहरुख खान का देश के राष्ट्रध्वज को सलाम, लहराते तिरंगे के सामने परिवार के साथ खड़े दिखे किंग खान

8/15/2022 8:01:40 AM

मुंबई: आज यानि  15 अगस्त को हर कोई देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ को सेलिब्रेट करने जा रहा है। आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'हर घर तिरंगा' मुहिम की शुरुआत की। इस मुहिम में केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर घर में तिरंगा लगाने की अपील की। जब पूरा देश आजादी के इस रंग में रंगा हो तो भला हमारा बॉलीवुड कहां पीछे रह सकता है। बॉलीवुड भी इस रंग में रंगा नजर आ रहा है।

PunjabKesari

सलमान खान से लेकर कार्तिक आर्यन समेत कई स्टार्स ने अपने घर पर तिरंगा फहराया।  बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी सरकार के ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के लिए हजारों भारतीय नागरिकों में शामिल हो गए हैं। एक्टर ने मुंबई में अपने घर मन्नत में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। उनकी पत्नी गौरी खान ने झंडे के साथ परिवार की एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

तस्वीर में पूरा परिवार व्हाइट शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आ रहा है।  गौरी ने डेनिम जींस के साथ व्हाइट कोट पहने नजर आईं. जबकि शाहरुख, आर्यन और अबराम व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखे।

 

शाहरुखने अबराम का हाथ थाम रखा है जबकि आर्यन ने स्टाइलिश पोज दिया है। उनके पीछे झंडा ऊंचा उड़ रहा है। तस्वीर शेयर कर गोरी ने लिखा-'स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।'

शाहरुख ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- 'अपने छोटों और आने वाली पीढ़ी को ये सिखाने के लिए अभी और वक्त लगेगा कि हमारे क्रांतिकारियों ने इस आजादी को पाने के लिए कितने बलिदान दिए हैंलेकिन उन्हीं छोटों के झंडा फहराने से हम ज्यादा गर्व, प्यार और खुशी महसूस कर पाए। '
खान परिवार की इस तस्वीर की बेटी सुहाना खान हिस्सा नहीं थीं। वह फिलहाल जोया अख्तर की एक फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग में बिजी हैं।

 

PunjabKesari

हाल ही में शाहरुख को दिल्ली में अपने पुराने दोस्तों के साथ गेट-टुगेदर करते देखा गया। गौरी ने पार्टी से एक तस्वीर शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर गौरी ने पोस्ट को शेयर किया जिसे उन्होंने कैप्शन दिया-दिल्ली वापस जाना हमेशा मेरी यादों को ताज़ा करता है ... दोस्तों और परिवार के साथ मजेदार शाम।


वर्कफ्रंट पर शाहरुख अगली बार सिद्धार्थ आनंद की थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। शाहरुख साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ जवान में जो जो 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली है।  इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है जिसमें उनके साथ  तापसी पन्नू हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News