जून में नहीं रिलीज होगी Shahrukh की 'जवान', मेकर्स ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला

5/5/2023 11:07:39 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर एक अलग ही बज बना हुआ है। किंग खान के फैंस 'पठान' के बाद इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। 'जवान' पहले 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही थी लेकिन अब मेकर्स ने इसमें बड़ा बदलाव किया है। 

 

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' जून में नहीं होगी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख की 'जवान' जून में नहीं बल्कि दो महीने बाद अगस्त में रिलीज होगी। यह खबर इस वक्त सामने आई, जब दर्शक फिल्म के ट्रेलर के आने की आस लगाए बैठे हुए थे। पिछले साल मेकर्स ने फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी किया था और फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की थी। खबरों की मानें तो यह फैसला फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम को देखते हुए लिया गया है। 

'पठान' के बाद 'जवान' का इंतजार
बता दें कि शाहरुख खान ने करीब चाल साल बाद 'पठान' के जरिए धमाकेदार वापसी की है। इस फिल्म ने छप्परफाड़ कमाई करते हुए अपने नाम कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं। 'पठान' के बाद लोग 'जवान' पर टकटकी लगाकर बैठे हैं। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख  के अलावा विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियाणि मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इतने सुपरस्टार्स को एक-साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News