शाहरुख खान को मिला अमेरिकी शो पर स्टार गेस्ट बनने का आमंत्रण

2/19/2017 6:36:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान को अमरीका के फेमस साइंस फिक्शन डिटेक्टिव शो ' डर्क जेंटलीस होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी ' के दूसरे सीज़न में बतौर गेस्ट आने का आमंत्रण मिला है और शाहरुख़ खान ने इसे स्वीकार करते हुए अपने खर्चे पर जाने का फैसला किया है।

बता दें कि बीबीसी अमरीका का ये टीवी सीरियल डगलस एडम्स के उपन्यास पर आधारित है जिसमें अदृश्य शक्तियों के सहारे केस सुलझाए जाते हैं। शाहरुख खान को शो में आने का न्यौता बड़े ही दिलचस्प तरीके से मिला है। 

खबर है कि शाहरुख खान को नहीं पता कि डिर्क जेंटली नाम से कोई सीरिज थी। शाहरुख ने लिखा- डिर्क जेंटली एक टीवी सीरिज है। और मुझे इसके बारे में पता नहीं था। यह मेरे लिए दुख की बात है। सॉरी एडम्स। इस फोटो का कोई स्पष्ट कारण नहीं है। इस पोस्ट के साथ अटैच उनकी फोटो का कोई मतलब नहीं है ऐसा शाहरुख खान को महसूस हुआ। इसकी वजह से अरविंद एथान डेविड जो डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं और बॉलीवुड स्टार के बीच ट्विटर पर हंसी मजाक होने लगी। 

अरविंद ने शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें अगले सीजन में गेस्ट भूमिका निभाने का ऑफर दे दिया। उन्होंने लिखा- यह जानकर बहुत खुशी हुई कि शाहरुख खान एक डिर्क जेंटली के फैन हैं। सीजन 2 में मेहमान भूमिका निभाने के लिए आइए। इसके बाद किंग खान ने तारीख और जगह के बारे में पूछा ताकि वो अपने लिए खुद अरेंजमेंट कर सकें। छुट्टियों के लिए कोई भुगतान या उनकी यात्रा के लिए किसी तरह की व्यवस्था नहीं, वो सबकुछ खुद करना चाहते हैं। यह किसी ड्रीम स्टार की तरह नहीं हैं जिनके साथ काम किया जाए? उन्होंने कहा- मुझे समय और स्थान बता देना। मैं खुद का इंतजाम कर लूंगा। इस बात का मतलब है कि हम जल्द ही शाहरुख को डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी के अगले सीजन में देखेंगे।