इंटरनेट पर छाया कार्तिक-शाहरुख की मुलाकात का वीडियो, 'शहजादे' के गाल थपथपाते हुए 'किंग खान' ने लुटाया प्यार

7/16/2022 8:27:42 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'किंग खान' यानि एक्टर शाहरुख खान से मिलना और बात करना किसी भी यंग एक्टर के लिए सपने जैसा है। 'भूल भुलैया 2स्टार कार्तिक आर्यन कई बार ये स्वीकार कर चुके हैं कि वो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। हाल ही में कार्तिक की मुलाकात शाहरुख खान से हुई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों की मुंबई में एक इवेंट में एक-दूसरे से मुलाकात के दौरान एक प्यारी सी मुलाकात हुई। वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख से बात कर रहे कार्तिक की मुस्कुराहट बता रही है कि उनके लिए ये मोमेंट कितना स्पेशल था।

सामने आए इस वीडियो में  शाहरुख और कार्तिक आर्यन व्हाइट आउटफिट में दिख रहे हैं। जहां किंग खान बाइक पर बैठे हैं। वहीं कार्तिक मोटरसाइकिल के बगल में खड़े देखा गया। दोनों पहले तो झुके और गले मिले जिसके बाद शाहरुख ने कार्तिक के गाल पर प्यार से थपकी दी। वे हंसते-हंसते बातें करते रहे, जबकि शाहरुख उनके सामने बाइक पर बैठने लगे।


फैंस ने पोस्ट पर प्यार की बौछार की और शाहरुख के लोगों से इंटरैक्ट करने पर उनकी तारीफ की। एक ने लिखा- 'गुरु, कई सितारों के लिए प्रेरणा। वह जिस तरह से कार्तिक को बधाई देते हैं वह बहुत ही प्यारा है।' एक दूसरे फैन ने उन्हें -'सेल्फ मेड स्टार्स एंड लेजेंड्स' कहा। एक फैन ने इस बेहद प्यारे मोमेंट पर कमेंट करते हुए लिखा- 'जिस तरह शाहरुख ने (कार्तिक के) गाल पर अपना हाथ रखा, वो ऐसा है जैसे वह इन्सान तारीफ कर रहा है जो खुद एकदम जीरो से निकलकर आया जो और किंग बन गया हो, उस इंसान की जो ऐसे ही बैकग्राउंड से आकर अब इंडस्ट्री में अच्छा कर रहा है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काम की बात करें तो कार्तिक की पिछली रिलीज 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब थी और 2022 में अभी तक बॉलीवुड की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म है। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो कार्तिक कृति सेनन के साथ शहजादा में दिखेंगे। वहीं शाहरुख पठान, जवान औ डंकी में नजर आएंगे। 
 

 

Content Writer

Smita Sharma