EID 2022: मन्नत की बालकनी पर निकला ''चांद'', 2 साल बाद ईद पर फैंस को हुए शाहरुख खान के दीदार

5/4/2022 8:05:50 AM

मुंबई: कोरोना संक्रमण काल के कमजोर पड़ने के साथ ही देश भर में 3 मई (मंगलवार)को धूमधाम से ईद का त्‍योहार मनाया गया। सेवईयों और बिरयानी की खुशबू से घरों में रौनक छाई हुई है। आम जनता से लेकर सेलिब्रिटीज तक अपने अंदाज में ईद का त्योहार मनाते दिख रहे हैं। वहीं हर साल की तरह इस बार भी फैंस को अपने चहेते सुपरस्टार्सर शाहरुख खान के दीदार का इंतजार था जो खत्म हुआ।

PunjabKesari
मुंबई में ईद पर फिल्मी दीवानों को भी एक चांद नजर आ गया। दो साल बाद शाहरुख खान ने ईद के अवसर पर फैंस से रूबरू हुए। दोपहर से ही खुले आसमान के नीचे मौसम का कहर झेल रहे हजारों लोगों की मन्नत देर शाम पूरी हुई।

PunjabKesari

जब उनकी ईद मुबारक  का जवाब देने शाहरुख खान अपने बंगले मन्नत के बाहर जुटे लोगों का दीदार करने आ गए। किंग खान का सिग्नेचर पोज देखकर फैंस का मन खुशी से गदगद हो गया। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि किंग खान आमतौर पर ईद के दिन अपने बंगले की चारदीवारी पर बनी लोहे की बालकनी पर आकर फैंस को अपना दीदार देते हैं लेकिन बीते दो साल से ये सिलसिला बंद था। वहीं इस साल शाहरुख को मिलने फिर हजारों लोग यहां जुटे। बढ़ते शोर को देखते हुए स्थानीय पुलिस ने भी यहां पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया।

PunjabKesari

वहीं दिन ढलने से कुछ ही देर पहले शाहरुख अपनी बालकनी में आए और लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। शाहरुख ने फैंस को दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते की और फिर ईद मुबारक की दुआएं कुबूल करने को आदाब भी किया। लुक की बात करें तो शाहरुख जींस-टीशर्ट में दिखे। फैंस शाहरुख की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, जाॅन अब्राहम हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में अपने नए प्रोजैक्ट 'धुनकी' की घोषणा की है। इसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News