''सालों से जो कामनाएं तुम्हारे लिए रहीं, वो आज भी वैसी हैं'' शाहरुख के बेटे आर्यन के बर्थडे पर जूही ने लिखा खास पोस्ट, 500 पेड़ लगाने का लिया प्रण

11/13/2021 11:34:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला सुपरस्टार शाहरुख खान की काफी क्लोज फ्रेंड हैं। दोनों के एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती का एक ऐसा रिश्ता बना कि वो हमेशा अच्छे बुरे वक्त में एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। बीते दिनों ड्रग्स मामले में फंसे शाहरुख के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में जुही खुलकर सामने आई थीं। वो आर्यन की रिहाई के लिए उनकी जमानती बनी थीं। वहीं बीते एक बार फिर जूही ने शाहरुख के बेटे पर खूब प्यार लुटाया। इसे लेकर किया गया उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 

 

दरअसल, 12 नवंबर को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर जूही चावला ने उन्हें बधाई देते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया। 


View this post on Instagram

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आर्यन खान के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में आर्यन और सुहाना के साथ जूही चावला के बच्चे भी नजर आ रहे हैं। आर्यन को बर्थडे विश करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'आज के स्पेशल मौके के लिए हमारे पर्सनल एल्बम से एक और....हैपी बर्थडे आर्यन। हमारी शुभकामनाएं तुम्हारे साथ हैं। इतने सालों में तुम्हारे लिए जो कामनाएं रहीं, वो आज भी वैसी ही हैं। भगवान तुम पर हमेशा आशीर्वाद बनाए रखें। तुम्हारी हमेशा रक्षा करें और मार्गदर्शन करें। लव यू। तुम्हारे नाम पर 500 पेड़ लगाने का प्रण लिया है।'

 

PunjabKesari


बता दें, जूही चावला और शाहरुख की दोस्ती तब शुरू हुई थी जब दोनों ने 1993 में फिल्म 'डर' में साथ काम किया था। उसके बाद से दोनों ने साथ में कई फिल्में कीं। इस दौरान दोनों की दोस्ती हो गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News