Pathaan Box Office Collection Day 5: ''पठान'' ने पांचवे दिन भी की धमाकेदार कमाई, बटोरे इतने करोड़

1/30/2023 11:38:44 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज के बाद से ही बॉक्सऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड खड़े कर रही है। इस फिल्म की कलेक्शन नॉनस्टाप रफ्तार से बढ़ता ही जा रहा है। अब फिल्म के ओपनिंग वीकेंड के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। बॉक्सऑफिस के बादशाह शाहरुख खान के साथ उनके चाहने वालों के लिए यह एक बड़े सेलिब्रेशन का टाइम हैं। आपको बिना देरी किए बता दें कि 'पठान' केवल भारत में ही 300 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई हैं। जी हां, पठान ने पांचवे दिन रविवार के दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। 

शाहरुख की फिल्म ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड
शाहरुख ने चार साल के वनवास के बाद 'पठान' के जरिए धुंआधार कमबैक किया है। हर तरफ सिर्फ 'पठान' के ही चर्चे हो रहे हैं। दर्शक थियेटर्स में 'पठान' के गानों पर झूम- झूम कर नाच रहे हैं। इतने सालों बाद बॉलीवुड पर्दे को फिल्म ने जगमगा दिया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर की है कि 'पठान' ने रविवार को 70 करोड़ रुपये का धमाकेदार कलेक्शन किया है।

फिल्म ने इस दिन किया सबसे कम कलेक्शन 
फिल्म के ने पहले दिन 55 करोड़ की शानदार ओपनिंग के बाद गुरुवार को 68 को कलेक्शन किया। जिसके बाद शुक्रवार को 'पठान' ने 38 करोड़ की कमाई की, इसके बाद शनिवार को 51.5 करोड़ कमाए। अब रविवार के 70 करोड़ रुपये के कलेक्शन को मिलाकर 'पठान' ने कुल मिलाकर  290 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड  बात करें तो पठान ने महज 5 दिनों में 550 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

शाहरुख खान ने बीते कल अपने घर मन्नत के बाहर अपने फैंस से मुलाकर कर उन्हें प्यारा सा धन्यवाद भी दिया है। बादशाह को देखकर उनके फैंस बेहद खुश और एक्साइटेड नजर आ रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News