Lockdown में लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं शाहरुख की लाडली, इंटरनेट पर छाईं सुहाना की तस्वीरें

3/31/2020 4:08:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह किसी न किसी बात को लेतकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सुहाना अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।दरअसल, देश में लॉकडाउन जारी है जिसका आज सातवां दिन है, ऐसे में सभी देशवासी अपने घरों पर रहकर इस कोरोना को फैलने से रोकने में मदद कर रहे हैं।

PunjabKesari

स्टार्स भी इस वक्त को अलग-अलग अंदाज में अपना समय बिता रहे हैं। वहीं शाहरुख की लाडली भी घर में कैद मेकअप के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिखीं। सुहाना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने मेकअप के साथ एक नया लुक लिया है।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीर में वह  ब्लैक स्पैगिटी टाॅप में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने आईलाइनर के साथ स्पार्कल ईयरिंग्स कैरी किए हैं। सुहाना ने अपने लुक को पोनीटेल से कंप्लीट किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'एक्सपेरिमेंटिंग'।

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। कोरोना वायरस के चलते शहर को लॉकडाउन कर दिया गया है। सुहाना ने हाल ही में अपने इस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया और कॉमेंट्स को ऑफ कर दिया है। उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से जयादा फॉलोअरस है।

PunjabKesari

कुछ समय पहले खबरें आई थी कि सुहाना फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगी।फिल्म में वह बिग-बॉस-13 के रनअर अप आसिम रियाज़ संग रोमांस करेंगी। हालांकि करण जौहर ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था। करण ने कहा था कि वह सुहाना और आसिम को लेकर कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News