देर रात दोस्त संग सुहाना की लेट नाइट पार्टी,ट्यूब टाॅप में शाहरुख की लाडली का फिर दिखा बोल्ड लुक

3/15/2021 12:39:12 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान चाहे फिल्मों में नहीं आईं है पर उन्हें सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं।

PunjabKesari

न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही सुहाना को अक्सर वहां अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर किंग खान की बेटी की लेट नाइट पार्टी करते की तस्वीरें सामने आईं हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में  वह अपने दोस्तों के साथ साथ पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो सुहाना सैटिन ब्लू कलर के ट्यूब टाॅप और स्कर्ट में बोल्ड दिख रही हैं। 

PunjabKesari

ऐसा पहली बार नहीं है जब सुहाना की कोई तस्वीर फैंस को इतनी पसंद आ रही हो। इससे पहले भी सुहाना ने कई तस्वीरें साझा की हैं जिसमें अपने स्टनिंग लुक से उन्होंने सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ा दिए। बीते दिनों भी  सुहाना ने अपने दोस्तों के साथ नाइट पार्टी करते हुए काफी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं।

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं।लॉकडाउन के वक्त वो अपने परिवार के साथ भारत में थी। लेकिन अब वह वापिस लौट गई हैं। फैंस किंग खान की लाडली के बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News