21 वें बर्थडे सुहाना खान का दोस्तों संग सेलिब्रेशन, किंग खान की लाडली के ''क्लीवेज लुक'' ने मचाया हंगामा

5/24/2021 10:46:23 AM

मुंबई: किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने 22 मई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सुहाना ने इस खास दिन को अपने फ्रेंड्स के साथ विदेश में सेलिब्रेट किया जिसकी पार्टी पूरी रात चलती रही। अब उनकी बर्थडे पार्टी के कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करती नजर आ रही हैं। बर्थडे के दिन सुहाना के 2 लुक देखने को मिले।

PunjabKesari

वैसे तो सुहाना दोनों की लुक्स में कमाल की लग रही हैं लेकिन उनका ब्लैक ड्रेस लुक देख लोगों की सांसे थम गईं हैं। बोल्ड ब्लैक कट आउट बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना के क्लीवेज साफ दिख रहे हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं सुहाना के दूसरे लुक की बात करें तो वह सी ग्रीन कलर ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं। एक तस्वीर में सुहाना खान अपने बर्थडे केक के साथ नजर आ रही हैं। एक अन्य वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ गुब्बारों से खेलती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

सुहाना खान इस समय न्यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जल्द ही सुहाना खान बॉलिवुड में अपना एक्टिंग डेब्यू कर सकती हैं। सुहाना खान की एक्टिंग में दिलचस्पी है। बाॅलीवुड में एंट्री से पहले वह अपने कॉलेज की एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by suhana khan (@suhana_khan11_)

View this post on Instagram

A post shared by suhana khan (@suhana_khan11_)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News