ग्रेजुएट हुई शाहरुख की लाडली सुहाना, पिता ने यूं किया बेटी का रियल वर्ल्ड में वेलकम

6/29/2019 9:29:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। कभी वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन सुहाना की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। वहीं अब शाहरुख की लाडली बेटी ने अपनी ग्रैजुएशन कंप्लीट कर ली है। इस बात की जानकारी गौरी ने एक वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए दी। यहीं नहीं कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है।  

बता दें सुहाना ने लंदन के Ardingly College से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। इस मौके पर गौरी और सुहाना ने कॉलेज में एक साथ लंच किया। गौरी ने इंस्टा पर सुहाना की लंच के दौरान की तस्वीर करते हुए कैप्शन में लिखा-'लंच ऐट Ardingly'य़ यही नहीं ग्रेजुएशन पूरा होने के साथ-साथ सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया। गौरी ने एकसुहाना के कॉलेज का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अवॉर्ड पाती नजर आ रही हैं। ड्रामा के लिए कॉलेज से अवॉर्ड पा कर जरूर ही सुहाना के हौसले और बुलंद हो जाएंगे। 

वहीं शाहरुख खान ने भी बेटी के साथ तस्वीर शेयर सुहाना को खास मैसेज के साथ बधाई दी। शाहरुख खान ने इस मौके पर दो पोस्ट शेयर की है जिसमें वे सुहाना और पत्नी गौरी संग नजर आ रहे हैं। पहली पोस्ट में शाहरुख के साथ पत्नी गौरी और बेटी सुहाना को देखा जा सकता है। कैप्शन में किंग खान ने लिखा- 'चार साल निकल गए। Ardingly college से ग्रेजुएट। आखिरी पिज्जा, आखिरी ट्रेन राइड और रियल वर्ल्ड में पहला स्टेप।

 

स्कूल खत्म लेकिन लर्निंग नहीं।'इसके साथ ही शाहरुख ने एक और पोस्ट शेयर की है जिसमें वे बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। यहब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। वे लिखते हैं कि स्कूल में आखिरी दिन, अब नए अनुभव और रंग तुम्हारी आने वाली जिंदगी में आएं।

बता दें कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। हालांकि पापा शाहरुख ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा था कि सुहाना पहले एक्टिंग की तालीम हासिल करेंगी इसके बाद वे बॉलीवुड में कदम रखेंगी।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना खान जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में दिखाई दे सकती हैं। दरअसल, सुहाना की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में वह एक कार की फ्रंट सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है वो इस शॉर्ट फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। वहीं सुहाना की स्किल और स्टेज परफॉर्मेंस देख कर तो लग रहा है कि वो दिन दूर नहीं जब सुहाना सिल्वर स्क्रीन पर अभिनय करती नजर आएंगी। फैंस भी सुहाना के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटमेंट है।

 

View this post on Instagram

The Russel cup for exceptional contribution to drama. 👏

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Smita Sharma