शाहरुख़ की बेटी ने पहली फिल्म से ही जीता सबका दिल, बड़े पर्दे पर धमाके को हैं तैयार

11/18/2019 5:56:07 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। शाहरुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान को आपने तस्वीरों में खूब देखा होगा, लेकिन आपको बता दें सुहाना ने हाल ही में एक शॉर्ट फिल्म की है। कुछ लोग यह कहते हैं कि सुहाना की पॉपुलैरिटी उसके पिता शाहरुख़ की वजह से है, लेकिन उन लोगों को नहीं पता है कि सुहाना टैलेंट का पावरहाउस है।

PunjabKesari, Suhana Khan Images

अभी कुछ समय पहले की बात है जब सुहाना की अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' का टीज़र रिलीज हुआ था और फैंस ने इसे पसंद भी किया था। अब, पूरी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' आखिरकार रिलीज हो गई है और यह सुहाना की क्लासमेट थियो गिमेनो द्वारा डायरेक्टेड है।

PunjabKesari, Suhana Khan Images
इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने अपने एक्टिंग स्किल से बता दिया है कि फैंस को बॉलीवुड में उनके डेब्यू के लिए अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा। उनकी एक्टिंग यह साबित करती है कि एक्टिंग उसके खून में है। फिल्म की कहानी एक ऐसे कुटुंबी जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी दो दिन की रोड ट्रिप पर एक रिश्ते की कठिनाइयों को सीखते हैं। 

PunjabKesari, Suhana Khan Images
इससे पहले, सुहाना वोग मैगजीन के लिए कवरगर्ल के रूप में दिखाई दी थी। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में शाहरुख खान ने बताया था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है, जबकि आर्यन शोबिज में शामिल होने के इच्छुक नहीं है। “आर्यन एक फिल्म मेकर और राइटर बनने के लिए पढाई कर रहा है, जबकि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है।"


Edited By

Akash sikarwar


Related News