Heartbreaking: रोती हुई सायरा बानो के बगल में बैठ दिलासा देते शाहरुख, किंग खान को मुंहबोला बेटा मानते थे दिलीप कुमार

7/7/2021 3:25:58 PM

मुबंई: इंडस्ट्री में 'ट्रेजेडी किंग', 'फस्ट खान' जैसे नामों से पुकारे जाने वाले दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने बुधवार सुबह( 7 जुलाई 2021) को दुनिया को अलविदा कहा। उन्होंने 7 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली। दिलीप के निधन से सायरो बानो बुरी तरह टूट गईं है।

PunjabKesari

पति के निधन की खबर मिलने के बाद सायरा बानो ने कहा- 'भगवान ने मेरी जीने की वजह छीन ली। साहब के बिना मैं कुछ नहीं सोच पाउंगी। 'वहीं जब सायरा पति के पार्थिव शरीर को घर लेकर जा रही थी तब भी उनकी निगाहें सिर्फ एक्टर पर ही थीं।

PunjabKesari

इसी बीच दिलीप कुमार के घर से कुछ तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में सायरा बानो रोती बिलखती नजर आ रही हैं। वहीं उनके पास बैठे शाहरुख खान उन्हें दिलासा दे रहे हैं। 

PunjabKesari
 
शाहरुख को मुंहबोला बेटा मानते थे दिलीप कुमार

दिलीप कुमार  और सायरा बानो  के साथ शाहरुख खान का खास और गहरा रिश्ता रहा है। कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आईं, जिसमें शाहरुख, दिलीप साहब और सायरा बानों के साथ दिखाई दिए।  शाहरुख खान को दिलीप कुमार के घर में बेटे का दर्जा मिला हुआ था।  

PunjabKesari

वह किंग खान को अपना मुंहबोला बेटा मानते थे। दरअसल,  शाहरुख के पिता ताज मोहम्मद खान का जन्म और पालन-पोषण पेशावर की उसी गली में हुआ था, जहां दिलीप कुमार का पुश्तैनी घर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान ने खुद कई दिन और रात इस गली में बिताए।

PunjabKesari

करीब 4 साल पहले दिए एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था कि अगर उनकी कोई संतान होती तो वह शाहरुख खान की तरह होता। शाहरुख खान और दिलीप साहब के बाल एक जैसे ही हैं। यह एक बड़ी वजह थी कि मैं जब भी शाहरुख से मिलती थी तो उनके बालों में उंगली फेरती थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News