मां गौरी ने कैमरे में कैप्चर किया बेटी सुहाना का दिलकश अंदाज,पापा शाहरुख के कमेंट ने जीता दिल

7/24/2021 1:27:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने भले ही अभी फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी पाॅपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं हैं। सुहाना की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनकी  ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।सुहाना की इन दिलकश तस्वीरों को उनकी माॅम गौरी खान ने शेयर किया है। 

लुक की बात करें तो सुहाना व्हाइट टैंक टाॅप और वेस्ट डेनिम शॉर्ट्स में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। हाथ में कैन पकड़े सुहाना बिखरे बालों में कूल दिखने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी खान ने लिखा-'हां नीला मेरा पसंदीदा रंग है।' फैंस और स्टार्स सभी सुहाना की तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। इसके साथ ही वे उनकी तस्वीरों पर कमेंट भी कर रहे हैं।

सुहाना की तस्वीरों पर किए कमेंट ने जिसका दिल जीता वह था शाहरुख खान का। बेटी की तस्वीरों को देख खुद शाहरुख खुद को लाडली की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा-'इस तस्वीर में कोई भी रंग हो, सुहाना इसमें मौजूद है जो कि हमारा पसंदीदा रंग है।'

सुहाना खान  इस समय न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।सुहाना एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हैं और फैन्स बेसब्री से उनके बॉलिवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

Content Writer

Smita Sharma